Wednesday, August 10, 2011

लड़का लड़की दोस्त चुदाई कहानी के लिए दोस्त


allinfobangla.blogspot.com
आज मैं मेरी ज्यादातर मामलों में 1 jibanera के साथ साझा करेंगे. दस वर्गों मैं मैं था. टेस्ट पास सिर्फ एसएससी karatechi की शुरुआत के साथ परीक्षा के लिए तैयार करना. मैं मुझे के रूप में एक ही स्कूल के कई तरह में ज्यादा hendasama matu प्रकार मैं नहीं देखते हैं. एस, महोदय, मैं बहुत अच्छा छात्र की है. असली कहानी भी बंद नहीं है. मैं विज्ञान समूह में था. मैं जानता हूँ कि स्कूल के कंप्यूटर samparake सभ्य सीपीयू, मैं मुझे मेल होगा. Syarera मेरे साथ कंप्यूटर प्रयोगशाला और कभी कभी आप नौकरी ले.
हमारे स्कूल में एक बहुत बेहतर माध्यम फ़ीड धानी धानी स्कूल है, तो अधिकांश बच्चों, लेकिन ज्यादातर खत्म. हमारी कक्षा में सेक्सी लड़की एक ऐसी लड़की के रूप में मैं प्रतिनिधि पावर खड़ा था नहीं देखा है. वाणिज्य समूह, कुछ लड़की buraka asata के बाद, लेकिन जब मैं मिला मेरी kirakama आंकड़ा हो या जब यह meyegulara gamaini सिर जाएगा. मैं विज्ञान वर्ग manayogi thakatama हूँ. और जब मेरे लड़कियों के ट्रायल में बैठने के लिए annanya sabjekta karatama था. मेरे पिता की बेटी के साथ एक टाई Buraka, पहचान, लीमा meyetara के नाम था. Imama लीमा पिता मस्जिद. उसके लिए प्रार्थना के लिए मस्जिद yetama पहनने मुझे लगता है कि पहचान.
जब मैं खाना या कपड़ों limake buraka हमसे बिना था. एक दिन, श्रीमान, मैंने कहा कि मैं घर जाना चाहता हूँ. महोदय, क्योंकि वह एक नया कंप्यूटर खरीदा है, लेकिन पता है क्या kemane करने के लिए नहीं. मैं घर hujurera (hujurera लड़की नहीं जानते हो सकता है कि मैं एक कंप्यूटर samparake हूँ) चला गया. महाराज के घर स्क्रीन की रक्षा तो मैं आप के सामने में मेरी बेटी नहीं ला सकता है. Hujurera कंप्यूटर पर काम, मैं क्या laglama kemane दिखाने शुरू कर दिया. मुझे नहीं पता था कि वह मेरी बेटी जो कि स्क्रीनशॉट daki फ़रवरी है. लीमा, जो उसकी बेटी को बुला रहा है. Limake वह मेरे सामने आता है, क्योंकि मैं अनुमति dichena लीमा वर्ग दोस्त नहीं है.
लीमा, जो उसे akkelaguruma बन जाएगा! वन का पता लगाया गया. Buraka उसके बिना, मैं 1 बार देखा था. Burakara तो उसे सामान है कि श्रीमान के लिए छिपे हुए आला के बारे में सोचते हैं. Paratei लीमा मेरी मेरे अतीत के chanabara आँखें आँखें. क्या आंकड़ा है? 3 36 के. मुझे नहीं लगता कि हमारे वर्ग में मेरे लड़कियों के किसी भी है. मेरे दो लीमा वहाँ एक पहाड़ की तरह खड़ा था, मैं स्क्रीनशॉट khamache बाहर छोड़ दिया है. मैं एक मेरे meyeta basache से दूर थोड़ा मिलता है.
लीमा tiusani माता पिता सिखाना, जब मैं समय jaoyara प्रदान था. लीमा, जो ने कहा कि वह मुझे कुछ चाय, जो मैं सिखों रखने की जरूरत है देना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि यह legalizing. मैं कुछ sikhiye में फंस गया था, वह चाय के बाद लौट आए और उसे मेरे पास लाओ, मुझे लगता है कि sikhalama दिखाएँ tumake. मैं उसे दिखाने के लिए है कि मैं उसे स्तन Duta देखने के लिए आकर्षित किया गया था. मैं खड़ा था वहाँ पर बाबाजी प्रतिनिधि पावर jaoyara विस्फोट करने के लिए. बाहर, मैं कि उसे स्तन dekhatechi hatat लीमा देखा. वह क्या वह उन्हें देख सकता है के बारे में एक छोटे से नाराज है?. मैं नहीं जानता. मैं कहता हूं कि मैं अपने सीने पर झूठ नहीं है और मैं चिला कर सकते हैं. मैं इतना सुंदर है कि केवल दो tumara मेरी इच्छा को देखने के. उन्होंने कहा कि मैं एक छोटे से पंजा asatesi था.
मैंने सोचा और मुझे लगता है कि आज कुछ पिछले है, लेकिन नहीं है कि, वह उसके कमरे का दरवाजा बंद नहीं है. मैं उसे एक अच्छा बेटा के रूप में जानता था और मैं लीमा में थे? मैं मेरी स्थिति में क्या करते हैं tumake में भी बदतर है मैं सामना, माफ करना सकता है. Balatei एक खुश दिल. सबसे पहले, वह मुझ से कहा. मैं चाहता हूँ! पहले मेरी माँ गोलान ने कहा. मुझे लगता है कि तुम्हारी आँखों में मैं bisbasa नहीं कर सकते हैं. मैं उसकी सोच वह phayalami कर रही हो सकता है उसे स्तन के डर के बारे में चिंता मत करो. वह पहले paccha लीमा के डर क्यों है. मैं मेरी sune उन्हें टिप करने के लिए बनाने का साहस है. मैं मेरा व्रत की एक बहुत भंग. Parache ब्रा, एक ब्रा है कि गोलान बंटवारे उसके स्तन हो जाएगा, उसकी कमीज ने कहा khula, वह ही आप के लिए नहीं खुलता है.
मैं अपनी कमीज़ नीलामी खोला. मुझे लगता है कि यह रहता है कि मेरे हाथ golate सार्ज तक पहुँचने के लिए पता चला है. मुझे लगता है कि यह मक्खन tukarate dichi की नरम हाथ था. Annadike प्रतिनिधि पावर बंटवारे मेरी बात jaoyara है. मैं उसे उसे tipatechilama चुंबन annadike उसे thote प्रस्तुत करने में माँ हूँ, यह स्ट्रॉबेरी khacchi था.
ठीक है, मैं चुंबन चाहते phlore करने के लिए नीचे झूठ पूछा. Khulalama धीरे धीरे उसकी ब्रा में. मेरी ब्रा खोलें मुझे लगता है मैं पुनर्जीवित नहीं स्थिर है. मैं पागलों की तरह मेरे chusate शुरू कर दिया. ब्राउन bota pheli का रंग चीथना खींच लिया है. मैं उनके लिए एक काटने के लिए मेरी पीठ, uthala साथ उछाल के माध्यम से काटने के लिए. लीमा ने कहा कि उसे चोट इसे काटने. मैं उसे धीरे धीरे सभी sarire चुंबन दे. एस, और एक छोटे से बाद uthate के साथ उभारा था. मुझे लगता है कि मैं खुद नहीं होना चाहिए. प्रतिनिधि पावर: मैं अपने रंग खुला होगा. प्रतिनिधि पावर masaja मेरी उससे हाथ. मैं उसका सामना नहीं करना चाहते, नहीं के बाद पहली बार लीमा bluejob करने के लिए उसके मुँह में देने पर सहमति हुई.
बात मैं नहीं कह सकता कि मैं ने देखा है. यह फिल्म ब्लू में ही देखा जा सकता है है. लीमा कई मायनों में मुझे लगता है कि मैं अपने प्रतिनिधि पावर chusatechila kemane karatecha पूछना मैं ठीक हूँ सुंदर है? मैं फिल्म ब्लू देखा है. मैं हैरान था! Hujurera ब्लू की तरह लड़की फिल्म! मुझे और कोड ने कहा कि मैं नहीं हूँ. मैं selaoyara khulalama. गुलाबी रंग pyanti का रंग था. मैं एक छोटे से bhije gechila pyanti क्रिएटिव उखेड़ना था. मैं अपनी जीभ के साथ catate pyanti शुरू कर दिया. मैं baniye Adda rasera ghandha नशे में था. Adda cusate पागल के रूप में मैं था. मुझे लगता है कि कोडा लीमा paratechina प्लीज़.

मैं इंतजार करेगा. मैं उसे bhodaya dhukhiye, कई फास्ट Adda में मेरी उंगली अटक गया. मैंने देखा उसे bhodaya प्रतिनिधि पावर dukabe, मैं आसान नहीं था एक कम लागत tumake किया जा सकता है. और फिर दर्द के बाद यह ज्यादा बेहतर हो जाएगा. वह ठीक कहा. प्रतिनिधि पावर: मैं सिर्फ सेट bhodaya उसे धीरे धीरे thapate, लेकिन नहीं dhukatechila. लीमा उसे वापस uthala के साथ एक छोटे थापा चितकारा में रहता है. मैं उसे थोड़ा सा मुँह chepe dharya पहले, अच्छा शब्द पकड़ा. प्रतिनिधि पावर bhodate kichutei cacchila उसे नहीं.
भाड़ में जाओ उसे अंतिम सकल प्रतिनिधि पावर के ट्रायल पर उसे उंगली से कुछ मैं थापा लीमा utala में कूद गया था. मुझे चितकारा कि मैं था कि मागो उसे thapate. Phaca phaca ध्वनि थे. मैं से मैं Adda प्रतिनिधि पावर चावडर क्षणों के बाद में यह रक्त है. लीमा एक रक्त आधान होने के डर से किया गया है. उसने पाया कि कुछ अपने कौमार्य तोड़ नहीं. मैं करने के लिए रक्त और एडा निकालना शुरू कर दिया. अचानक उसे Adda khase की जरूरत से गर्म रस, Kiye मेरी आँखों में आराम से देखा arame पीछा बंद.
मैं गति मैं thapanora वृद्धि हुई है. लीमा मेरे guda phatiye कोडा वापस आ गया था मुझे कठिन बकवास है, मैं सभी ऊर्जा codalama के साथ मेरी वेबसाइट है. लीमा है के बारे में 15 मिनट के बाद चावडर मेरे समय के लिए बाहर नकद नहीं था. Phalaba मैं कहाँ था, मेरी क्रिएटिव लीमा ने कहा कि समस्या यह है कि अगर मैं अपने माल टुकड़ा? लीमा ने कहा कि माँ हाथी ogula नोक इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. मैं अपने बिशप है कि मैं kemane के बारे में में पता पूछा, उन्होंने कहा, और मैं खाने के पैकेट के हाथी parachi नियम. मैंने सोचा था कि मैं वहाँ शुरू होगा. मैं क्रिएटिव मैं शीर्ष suye paralama बन वान के एक गर्म संपत्ति थी.
लीमा ने कहा कि अब समय उठा माता पिता के लिए आ गया है. ठीक है, मैंने तुमसे कहा था मैं लीमा के लिए चाहते हैं. Tomari लीमा ने कहा कि मैं नहीं करना होगा. फिर वह दो बाथरूम और साफ के साथ जल्दी से आया था. थोड़ी देर बाद जब उसके पिता ने मुझे बताना होगा क्या sikhale? लीमा ने कहा कि कुछ माता पिता. अपने आधिपत्य है कि मैं एक कंप्यूटर है कि मुझ में है की जरूरत है जब मैं उन्हें बताने के लिए nirdhidaya जाने कौन था. साथ ही कहा, मैं आप श्रीमान niscai धन्यवाद. के बाद उसके पिता के बारे में था करने के लिए कंप्यूटर कोर्स लेने के लिए मुझे dakiye. हालांकि, हम कंप्यूटर और खुले लौ के साथ हमारे संयोजन के साथ जारी

No comments:

Post a Comment