Sunday, August 21, 2011

चाचा के साथ कहानी कमबख्त



characterbdpolitics.blogspot.com
मैं शांति konamatei pacchilama nnake के साथ घर भेजा गया था मैं नहीं, मुझे लगता है कि मैं अपने हाथ uthate codanamaya दोहरायाएस जीवन के संस्मरण. Aparinata उसका तरीका घर पर संबंधित शिक्षक, रफीक की इच्छा के लिए अपनी उम्र, मैं अपने घर के लिए जाना अगर मैं सभी cinatama dhikkarata janoye asatama है. रफीक, मुझे लगता है कि मैं एक तस्वीर akate सुरा जोड़ी, आदमी की तरह लग सकता है? कि एक औरत अपने कमरे अराजकता jibanatake में दे सकते हैं समय से पहले बंद किया गया था yaunataya mukhacchabi मुझे यकीन है कि यह अच्छा नहीं है. मुझे लगता है कि पन्ना लगता है कि उसकी कहानी एक बार फिर से देखा जाएगा जब वह paralama udbhigna, पन्ना था, लेकिन मैं एक प्रकार मैं प्यार मेरे udbhignatake के लिए कार प्यार करता हूँ. बेरिल, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से कुछ मैं एक लड़की के साथ संभोग किया है, उनके साथ यौन संबंध है, वे अलग है कि मैं pannake किया गया है रहे हैं, पन्ना धाम बात है, मैं इतना कमजोर है कि मैं makhano गति के साथ यौन संबंध था, और भी धाम isarake मुझे लगता है कि मसौदे के पन्ना भूल जाते हैं. संरचना मुझे aquamarine कूल्हे से अधिक आकर्षित किया है, उन्हें लगता है कि वे दो mansala Cura के sarbotkrsta Moha जगा के लिए एक आदमी के लिए आकर्षक हैं पर स्तन के दूध नहीं है. नारा अंगा = शरीर है कि नहीं मिलता है, मैं kamoddipaka नहीं लगता है. Pannake एस मैं प्यार करता हूँ, प्यार करता हूँ, लेकिन मुझे संदेह है कि क्या वह इसे स्वीकार करेंगे, क्योंकि मैं अज्ञात अतीत को मेरे सेक्स की तरह, वह खुलकर अपने bhalabasale karatana स्वीकार किया. मुझे लगता है कि मेरा प्यार pannake गेंद कथा, मुझे लगता है कि आप भविष्य में मैं अगर skyandale bharapura narike सेक्स करने में सक्षम हो प्यार होता खुश हो सकता है? मैं अब एक अच्छा समय है pannake CEMA 'मोहे भावनात्मक, अगर नहीं तो मुझे? यदि आप कामुकता की मानसिकता नहीं बदल और पन्ना paraksane लगता है कि कर सकते हैं यह है? मैं सवालों की एक किस्म के साथ किनारे पर शुक्रवार तक इंतज़ार कर जला yantranaya त्रस्त था अंत में मैं एक निश्चित दिन पन्ना मुलाकात की.* हम pacchilama दिनों तक इंतजार कर रहे हैं.* मैं आप ahamari में देखा है?* Ahamari क्यों नहीं? मैं bhangima बात करते हैं, मैं इस पर हस्ताक्षर प्यार करता हूँ, अपनी पीठ में भरने, मैं दूध की बाढ़ का एक बड़ा काल्पनिक दुनिया विकसित, मैं सारा दिन आपको लगता है तुम बस,.* हाँ, मैं tahaleta gecha प्यार.* ऐसा करते हैं.* मैं सभी यौन kahini मेरे जीवन चाहते हैं, मेरी कहानी सुनो, सब के बाद, और तुम मुझे bhalabasate में सक्षम हो जाएगा?मैं उसे घर niya बावजूद में देख सकते हैं? मैं जीवन में छाती agale रखने में सक्षम किया गया है? अपने परिवार के लिए दूसरों को स्वीकार करने में सक्षम हो जाएगा? मैं yaunapagala बेटी, मेरे सेक्स lagena के बिना थोड़ा अच्छा अंदर एक खोल रहा हूँ. आज हम नहीं, तुम्हें क्या लगता है मैं साला हूँ के साथ yaunakriya कल किया? परसों? ageradina? ageradina? ageradina? अभी तक समाप्त जब मैं स्थानीय जंगल में एक शब्द कहना है, कि मैं niina पैसे, मैं अगर मैं कभी इस रास्ते से वापस आ नहीं जानते कि महिला का दावा है. मैं अवाक था जब मैं खेल kathagulo सुनने के लिए सुन, मैं मेरे लिए भाषा खो दिया है, मैंने सोचा यह था कि एक लड़की की जिंदगी खत्म हो जाएगा? पन्ना bhangala मेरी खामोशी.* क्यों मौन? गेंद के कुछ?* मैं भाषा नहीं बोलता,* मैं भाषा जानता था, तो आप खो देते हैं.* उपलब्ध कहाँ* Bhabidera घर, मैं codabena?* ऐसा क्यों है balacha, पन्ना.* पुन:: तुम क्यों है? यदि आप asabana नहीं कर.* Asabena, के रूप में लंबे समय के रूप में आप उन दिनों के दौरान क्यों फिर से आ जाएगा.* एक दिन प्रति सप्ताह, लेकिन नहीं उन दिनों में, आप मुझे सप्ताह codabe अच्छा किया, मेरे मालिक कुछ lagabena. Bibhinnajanera sbadha कारण हम चुनते हैं.* जिस तरह से मैं रहते हैं?* जब तक तुम पार. मैं एक और gigs के ले एक खो दिया है. अंत में मैं घर उपयोगकर्ता के पास गया और पन्ना इसे भरने की उम्मीद है. हम थक रहे हैं, पुरानी pasapasi के आगे थक गया, मुझे आश्चर्य है कि पन्ना चावल besamala codacodira से घर, और क्या emeyera, पानी gariye parala के साथ प्यार में मेरे tarajanya जाएगा. मैं अपने पन्ना uthala इस कहानी sunabena था अभी तक समाप्त? मैंने उससे कहा कि मैं गेंद नहीं था. खेल शुरू कर दिया.मैं पिछले दिन, उपवास यौन संबंध, और मेरे नियमित रूप से घर codaka raphikada नहीं, मैं थक गया था और raphikadao apake codabe कैसे कोड के लिए, चलो अंधेरे raphikada में टहलने को देखो codabe railama आना चाहिए, यह हो सकता है कि नहीं कोशिकाओं hatama समाप्त, अभी तक यह raphikada के लिए केवल शरण था. शाम में हमारे एक असली घर मेहमानों, मेरे चाचा एक durasamparkera mamara के साथ मेरी आँखों के बाहर स्थानांतरित किया जा रहा आदी रहे हैं mudradosa cokhamarara मुझ पर अपनी आँखें balate, लेकिन मैं हैरत में डाला हुआ हूँ. वह मुझे maralena आँखें! क्या इस के बाद उसे आया था, मैं नहीं marale dosatata tinio नहीं हरा सकता है. मुझे लगता है कि मैं बात करते समय marabana सोचा, लेकिन मैं अपने mudradosake नियंत्रण नहीं कर सकते मुझे नहीं पता है merechi hajarabara कि कैसे मेरी आँखों. रात के उपहार, हम ओल्ड dasataya paralama का अनुमान है, हम gharata duto rumasamane गैलरी, barandaya थे वहाँ कोई विभाजन नहीं है, दो कमरों के दक्षिण kamaraya मेरे चाचा - चाची गोलान उत्तर kamaraya चावल kamaraya में मैं बन के, मेरे माता पिता में हैं हमारे गोदाम kacarite, हमारे घर में एक और शिक्षक kacarite है हमारे dubonera codaka raphikada नियमित रूप से कर रहे हैं. आमतौर पर कोई मेहमानों caukite दक्षिण में था. Raphikada घर एक kacari के कारण बंद नहीं किया गया था. मैं उसे sitalapati bichiye sulama के तहत था, मेरे चाचा caukite suila था. मैं codacodi साथ mamara ताकि kalpanai gumiye नहीं लगता है कि जब मैं सो करते हैं, और नींद, कि सब सो फिर bicanaya है.मैं लंबे समय, yacchena कुछ भी अंधेरी रात थी, मैं एक चाप चाप प्रकाश प्रकाश पर मेरे दूध में यह लग रहा है धीरे - धीरे उसे capata तेज किया जा सकता है, मुझे एहसास हुआ कि मैं शिकार hacchi अभी तक समाप्त नहीं था, मैं अपनी आँखें खोली मैंने देखा कि मैं किसी को अमारी नहीं. द्वितीय समझते हैं कि, लेकिन मैं जाग paralana कोला आँखें नहीं था, लेकिन मैं नहीं bujate mamake मौजूद है, यह होगा. मुझे डर है मुझे डर है कि मेरी माँ को देखा, मैं एक mocara mamara के पक्ष नीचे एक छोटे से दक्षिण सो रहा हूँ और अधिक के साथ भाग आया हूँ हूँ. सुविधा mamara है. मैं भी एक दिखावा है कि वह thikai करीना क्यों आप एक भोजन के लिए दूर हो रहा हूँ, मैं अभी तक समाप्त किया गया था. तुम मेरे शरीर को बनाने और धीरे धीरे सुरा के ऊपरी भाग, और इस खोला phelala, मेरे दूध खुला और पागलों की तरह इसे पीसने से बाहर अन्य द्वारा उसे cosate, kacalanite मेरे बछड़ा और उसकी pacchilama में गंभीर दर्द, मेरे चेहरे में एक हाथ दूध और दूध tipache cose, या आंधी, मैं एक लंबे चुंबन के साथ एक हल्का नाश्ता डालने से भरा था, मैं harani करने के लिए खत्म हो गया था, मैं इतना अच्छा है कि मैं जाकर mamake धरी मैं sonaya baiche ज्वार तरल पानी शामिल देखा है, लेकिन मैं देख देखा क्या चुप्पी और railama. तुम मेरे शरीर को दो मेरे गिराया शरीर हाटु गेयर के साथ दो फुट मैं नीचे एक हाथ पर झूठ होगा, और मेरे jiba साथ दूध kacalacche मेरे सीने पर ध्यान केंद्रित हो सकता है और catate के साथ बाहर शुरू कर देंगे. jiba bhije काटना काटना द्वारा मेरे catate catate के साथ अपने शरीर के हिस्से पर बाहर थूक. penti khulala मेरे चाचा मुझे मेरे हाथ dekhala dupake दौर में विशेष कर भाड़ में ज्वार पानी, वहाँ एक विशेष लो ममता bhisana खुश है, तो मैं इस से मेरे sonate jiba lahana पर बारी, मैं kichutei उसे हिला pagulike नहीं है catacheta catache माँ , मैं nihsabdhe के साथ एक बड़ा कदम श्वास रहा हूँ कि मैं आह करने के लिए गया था और पागलों की तरह चूमने के लिए शामिल हो तुम मुझे चुंबन मैं यहाँ आगे खाने mamake, मैं अपने मुंह में मेरे jibanta barata के लिए एक बड़ी प्रतिक्रिया प्राप्त है और मैं सिर्फ cosate देखा के बाद, कई ksana चूसने मुझे सिर्फ एक basaye Mundi dhakkaya मैं अपने खास दिन के पूरे के भीतर वृद्धि पर था के साथ मेरे चाचा, मेरे sonate अपने barata इंच suyaye एक धक्का के तल पर. वह उनकी समझ barata thapate के भीतर अपने विशेष क्षण धीरे धीरे उसे पार कर गया था, मैं mamara thapanira thapano साथ talathapa का जवाब नहीं मतलब है कि मैं वापस लगभग बीस साल शुरू कर दिया, मुझे मेरी प्यारी राम के साथ अपने मिनी अभी तक उसके अंदर छोड़ दिया वीर्य समाप्त करते हैं. फिर वह मेरी माँ और मैं और सुबह katiye uthalama में नींद की सामान्य रात के बगल में बिस्तर पर चला गया. Mamake दिन से dakha दिन. जब आप देख उसकी मां और चाची, जो? मैं घर पर आज हमारे पन्ना कई दिनों के लिए जाना के साथ नहीं हूँ. यदि आप मुझे इस यात्रा पर के साथ सहमत हूँ, लेकिन मुझे कॉक्स बाजार जाने के लिए एक घर ही नहीं, mamara लोगों को लगता है कि हमारे घर के निर्माण मैं, मुझे लगता है कि मेरे घर में हर कोई, मैं घर mamara छोड़ करने का फैसला किया, लेकिन अभी तक हमारे जीवन में इस रंगीन खेल समाप्त sekane दिन, दिन तुम मुझे उसके साथ घर ले. इसके अलावा, mamara codechila मेरे एक दोस्त के चाचा आप कैसे कह कि यह एक और है. हमारे समुदाय को सुनने के लिए मेरे समय के बेरिल कहानी है, मैं सड़क और एक कार पर था

No comments:

Post a Comment