Thursday, August 25, 2011

Real fucking story in Hindi lenguage -हिंदी में रियल कमबख्त कहानी

characterbdpolitics.blogspot.com
मेरा जीवन एक निम्नलिखित kahinita घटना की है. Sammi लड़की का नाम (नाम के लिए मैच है). जेस्सोर jelate घर देश. मैं एक पिता, एक डॉक्टर के नाम कर रहा हूँ. डॉक्टर कौन dhakate प्राप्त करते हैं, संगीत कंपनी है कि संयुक्त राज्य अमेरिका iusa में दवा की एक के मुक्त. नई lalamatiyate Sammi homaikonamiksa parata कॉलेज. यह महिला कॉलेज lalamatiya के बाईं ओर है. यह वर्ष 008-09 था. उसके बेटे को एक sammira मेरे साथ मोबाइल फोन नंबर है कि यह meyeta माल के लिए मुश्किल है. करीम, एपीआई की तरह लग रहा है. सेक्स और आनन्द का एक बहुत कुछ मिल है. मैं रात के अंत में काम करते हैं, मुझे एक 0.30 पर फोन. Sammi ज्यादा फोन पर बात करते हैं ... मैं बस निर्माण miyamo के पक्ष में चला गया. 9 महीनों के बाद, 15 दिनों मुझ पर फोन की तारीख के बाद. मुझे नहीं पता था कि उस दिन या barthade. पहले दिन मुझे बताया गया था कि वहाँ बात है कि मैं APU कृपया नहीं है. उस रात के बाद जब तक वह 3 साल का था और उस रात आप के पास गया असलम. यह phonaseksa के बारे में बात करने के बाद रात के बाद 5 / 6. यह asalo के लिए प्रकट होता है. ढाका, madde उसकी बहन के वास्तविक गठन जेस्सोर. हम बस dhanamandi bumarasa में नहीं दिखाई देते. Asalo कल दोपहर, और उसकी बहन के द्वारा. आप 5 फीट 4 इंच है और यह एक aitemabamba नहीं है. Duda आकार और अजीब तरीके के दो 38 प्रकार के साथ शरीर. यदि आप Duda बल्कि छोटे नहीं Manat. मुझे लगता है कि वहाँ haila मारी, छोटे सामान, और हम अच्छे थे. बिल गीला भोजन की संख्या, के साथ और एनआईई utalo मैं सच में लगता है कि तुम क्या आज का कहना है के गठन के दौरान, मैं शर्मिंदा हूँ कि हम एक छोटे से लाभ, और दो Sammi इसके बारे में यहाँ बात नहीं मनाया. उस रात के बाद, और यह ratei प्यार मुझे (प्यार कितना आसान) के गठन है. Sammi सहमत (और मेरा बटुआ dekache कई क्रेडिट कार्ड की वजह से भुगतान करने के लिए). Karatama basatama साल दूर में विभिन्न रेस्तरां में एक छोटे से सोचा था कि मैं dhanamundi के बाद, और मैं basatama ulato के basale के बगल में एक टेबल है. यह मन और होगा. रिक्शा में Abahani क्लब वापस दिन की संख्या 7 मैं महिला कॉलेज हॉस्टल lalamatiya मुझे कई dipali द्वारा चुंबन के लिए एक छलांग करने के लिए जाना था के साथ सड़कों. मैंने सुना है उसे 7 के बाहर पूरी तरह से andaraayara chire. मैं माता पिता के लिए इंतज़ार कर रहा था ... मैंने सोचा था कि नीलामी के एक मामले ekatu ami था ... और फिर मैं कॉक्स बाजार जाने सहमत करने के लिए खुश हूँ. मुझे लगता है कि लाभ यह है कि यह पैसा खर्च ढाका में जगह है, हम myanaja.
मेरे भाई जो एक वरिष्ठ था के बाद मैं एक कमरे में ले जाएगा ... पुरानी रसीद और नई चिकित्सा भुखमरी. मुझे लगता है कि मैं पहचान मैं अम्बाला jaigara बात नहीं कर रहा हूँ. मैं फोन के साथ पुराने में ढाका मेडिकल हॉस्टल की शाम में चला गया ... खान, एम. डी. अगर वहाँ polapana है. यह मेरे वरिष्ठ भाई था और मैं एक कमरे में एक साथ थे. एक सीलेंट एक कमरा है कि onara नहीं करता है. मैं सिर्फ तुम और मुझे जो मैं seniora समय कुछ फल एनआईई आने yeye के बारे में बताया. मैं उसे असलम चिपका दरवाजे के बाहर छोड़ दिया. दो कमरे के अंदर. Sammi एक कमरे में उलझे है, हम उसे पकड़ा. बड़े दूध. पहले तो वह बहुत नीचे था. लाल कोट. Sudu उसे स्तन MĄhz. मैं सहमत नहीं हूँ. Thomte शुरू किया था, यह औरत kamateche ब्याज रोक चूमो. मुझे अपना कोट PM. एक लाल ब्रा के अंदर. मैं अपने पूरे जीवन बर्बाद किया. मुझे अपनी ब्रा हुक, और खिड़कियां. पहले कर बहुत पासवर्ड ने कहा कि दो हाथ उसके स्तन dhakala khulala काफी नहीं है. वह मेरे जीवन में पहली लड़के ने कहा ... मुझे लगता है कि यह इतने बड़े स्तन महिला banaiche उसके पिता है? Banaiyateo उसके पिता और उसकी माँ ritimato मूर्रे कह सकते हैं. मेरे डॉक्टर है कि? तो मैं पकड़ा उसे komarata शामिल है. कैसे यह मेरी आँखों में डालने के बारे में. पसीने की नाक के नीचे. मैं में हूँ मेरे दाहिने हाथ paralo होम विदेशी जाना चाहिए. Kadhe rakhalo सिर. Ghasalo नाक और गले. मैं ghasalama आंधी नाक. यह adarera ghasaghasi bhangite है. दस मिनट पारित कर दिया है और मैं अभी भी उसके हाथ में दूध था. एक बिंदु पर वह paralo उत्सुक मुझे गले रखी है. Mukhata नीचे. मैं एक हाथ पकड़ hataamara dharalo के साथ वापस आ गया हूँ. मैं उसे komarera rakhalama के बगल में padana hatata. मैं अधिक ध्यान ghese bulacchi प्राप्त होगा. ब्रा, बैंड अनिवार्य रूप से रोल देखा है. मैं एक मुश्किल dhonata मुश्किल है. मैं एक उसके हाथ pachaya का कोमल दबाव था. Sammi mukhata मेरे अब के बीच में दो रन. प्रतिनिधि पावर अंदर पर मेरी पैंट phusache. Mukhata वहाँ जाने का फैसला किया है, और क्या प्रयोजन meyetara? प्रतिनिधि पावर cusabe यह. यह एक दुर्लभ अवसर है, आदर्श महिला है, अगर मैं इसे खा लो. उसके हाथों और बगल मैं danastane के साथ एक मंजिल है. मैं दबाव का सामना करना पड़ता है. Guniye uthalo Sammi. मैं इस समस्या का एहसास हुआ. Stanata धीरे पीसने शुरू कर दिया. Sammi जब मैं कपड़े dhonatake पर उसे ज़ोर से चुंबन. मैं पैंट कि मैं स्वतंत्र और मुँह के सामने खुले otake Sammi था. एक शुद्ध दिल के साथ मुंह पर एक हाथ पर Sammi. मेरा आग jbalatechila में पूरे शरीर. मैं था, मेरे Sammi dhonata daona plija क्यूस. Sammi कहा, abasyi cusabo. मैं एक दो हाथ, और अधिक सूजन dhonata uthalo के साथ मेरे Sammi dhonata टिप. Sammi यह था एक dhonata cusate धीरे धीरे शुरू कर दिया. यह तो था कि मैं बाहर दरवाजे जाएगा. Sammi बार पकड़ करने के लिए, मैं dharachilama dhonata पट्टी. मेरा 7 "dhonata Sammi parachilo ले नहीं है. पूरे Sammi मेरी dhonata पांच मिनट के बारे में नई औरत के साथ. Eksaparta लाइन cusalo मैं मेरे पक्षों नग्न पर उसके ब्लाउज और ब्रा खोला तुम दोनों हाथों को पीसने के साथ उसके स्तनों को देख सकते हैं.. bahubyabahrata. साल की उम्र से बड़ा है. bota duanule catakate उसके लिए. dudhagulo उसे प्रेस और प्रेस कि नई लड़की manei नहीं है. बड़े स्तनों. adhakeji ekekata हो. मैं दूध पीने के लिए उत्साहित हूँ, लेकिन मैं तब तक सकता है इसलिए नहीं कि मैं अपने मुंह नीचे की ओर मेरे प्रतिनिधि पावर cusache tataksana छाती.Sammi - क्यों तुम इतनी सुंदर हैं- मैं बहुत सुंदर, मुलायम, pelaba dudhagulo, मैं यह भी खा करना चाहते हैं- तो, ​​मैं खा जब तक वे खुश हैं, मैं बहुत अच्छा ले जाएगा. मैं तुम्हें एक लंबे समय के लिए चाहते थे, मैं उन्हें छू जाएगा.Balo क्या -सच है -- हा, हा, हा, मैं फिर से aso खेलना शुरू कर दिया. Khabo अपना दूध. वापस बाहर.यह Sammi सीआईटी है. उसे हरी पजामा ही Parane. पूरे पट्टी में. यह एक लड़की है कि मैं 3 साल का हूँ जैसे पहले बड़े स्तनों है. उसके स्तन में दो दौर. पुराने लोगों को नहीं पता कि क्या करना है. आप बहुत सुंदर हैं, तो है कि मैं पिलपिला अपने gulagule, खड़ा, नहीं लगता है. बड़े आकार. बेल थोड़ा बड़ा की तुलना में आकार बड़ा होना चाहिए है. Adhakejira वजन दो मैचों में किया जाएगा. Khamace duhate मैं दो स्तन bomtasaha पकड़ा. एक darkish भूरे रंग Bomtata. बड़े स्तन, जिगर botata. Cokha bhabata अभी भी बनी हुई है. यह मेरा बहुत अच्छा एक है. ऐसा लगता है कि मेरे दो हाथ दो शाहबलूत रंग नारंगी. मैंने देखा और देखा और मैं सुंदरता का आनंद लें. Rabarera भूरी गेंद, आह, दो नरम चाबियाँ आरामदायक mansapinda मेरे हाथों को गर्म लग रहा है. Eduto sammira दूध. मैं प्राप्त कई kankhita दो दूध में पाया. अब Eduto. Cusabo, उसे लाल, लाल काटने, पांच मिनट के भीतर, कि स्तन dutoke कर सकते हैं काट. हम उसे स्तन mutoya duhate dute समझ लगता है. Sammi मैं मेरी प्रशंसा देखा.Amana क्या dekhacha- तुम बहुत सुंदर dudhagulo हैं, मैं के बारे में नहीं लगता है कि कर सकते हैंमैं bomtaya duanule टिप. मैं उसे duhate पिस्ता चाहता हूँ. सॉस में आटा. दो नरम कोमल स्तन. Khelama dutite स्तन चुंबन. Bamastanata puralama चेहरा. Cusalama. Sammi इसे बंद मेरी आँखों. मैं sammira dudhagulo क्यूस क्यूस khelama anekaksana साल एक बड़े paltiye पलटना. फिर वह उसके पाजामें घटे हैं. Pyanti लाल अंदर. लाइट भर गठरी काले सोनाटा. लेकिन ढाका के पूरे बख्शा. नए लड़के ŪhĄdqu दाढ़ी है. मैं बीच भाड़ में उसे दो रन दिए. Adda एक लाल. मैं उंगलियों yonidesa bhije उखेड़ना बिंदु है. उसका मुँह. वह सब pratiraoda पूरा. नमक नमक नमक. Sudu mocara khacche. सभी सेक्स bujalama bhodate भाभी जी. मैं तो मेरे सोनाटा में मेरी जीभ चाटना शुरू कर दिया. मुझे याद नहीं है जब वह केवल bedata ahahaha ahahahaha ohahaha aoooo ouca के शीर्ष आधा था, वापस वापस कर सकते हैं, आगे वापस Cosa, balatesila. उसने गले लगा लिया दो हाथ पकड़ dharalo के बीच मेरी mathata orapara sammira कोमारा के शीर्ष पर सोने को त्याग दिया. मेरी नाक, होंठ sammira माल का पालन करने के sabakichute. मैं मेरी पीठ ২টা उंगलियों dhukacchilama jihbata खबर अंदर dhukacchilama में वापस आ गया था. Sammira पूरे शरीर को मिलाते हुए शुरू कर दिया. मेरी प्यारी mathake dharalo पकड़ के दो पैरों के भीतर. फिर मेरे मुँह phelala के दरवाजे अंदर सभी सोने. Sammike मैं अब था, मैं dhukabo में विशेष हूँ. Sammi ने कहा, मैं वर्जिन हूं, वे सेक्स नहीं किया है, मैं anali है. पहली बार यह दर्द का एक बहुत हो जाएगा. जब मैं वर्जिन करते, मैं घर का प्रयास करें. मैं खोलने दो पैरों sammira पर पकड़ा. तब मैं मेरे dhonata sammira ghasate सोने के साथ शुरू करते हैं. आप sammira माल शुरू करना चाहिए, और uthalo ohahahaha ooohahaha. मेरे पूरे मलय dhonata bhije. फिर धीरे धीरे मैं उन पर थोड़ा दबाव पाद लेख dhonatake सोने सेट किया गया था. Sammi, बहुत दर्द के साथ Aaaaaoooauuuu ohhahaha
 
अतीत में lingata jayagamato, दो रखकर उन्हें सही रखो. फिर, एक छोटे से तंग है. मैं धक्का. लेकिन धीरे धीरे यह fĪŪlĄVĄ thelate thelate. मैं एक बुरा हॉलीवुड bujalama से पहले आरोपी magi में था. आह ...... uthalo Sammi. मैं thapano शुरू कर दिया. उसे उसके दो साल rakhalama दूध को मार मार डालो. थापा कोमारा और फिर शुरू कर दिया. मैं sammira duitake उसके पैर आगे बिट छेद के नीचे चला गया. Sammi कहा, जना ओह, मैं नहीं हूँ. Plija, धीरे धीरे, वह bedasitata. मैं, aou, थोड़ा दर्द है, एक के बाद यह थोड़ा बेहतर है. मैं उसे दबाव sloli dhonata उसे dhukate दे. Sammi uthala auuuu citkara, बड़ा हथौड़ा, plija.Sammi दो हाथ और दो पैर के साथ कठोर थे और मुझे वापस खींच लिया मेरे dharala dharalo के लिए यह tweak. मैंगो चुंबन dhonata sammike उसे खास दिन, उसके dudhagulo प्रेस में डालने के लिए. वह धीरे धीरे sammike cudate शुरू कर दिया. Sammira पूरे शरीर उसे और आराम मिलाते हुए था. मैं अपनी गति के एक छोटे से अटक वृद्धि हुई है. Ooooo aaaahahahaha, यह स्वाद मुझे पता है, मेरी प्यारी, देव में पूरे dhonata. Adarera मुझे पता है, मैं phelaba, मैं charabona इस्तेमाल किया. मेरे कोमारा sammio उसे परित्यक्त गले लगा लिया पर धक्का का फैसला किया तुलना. तब मैं sammike, मैं शुई था, मैं अपने ब्लॉग पर किया गया था. जब मैं अपने हाथों पर था और dhukalo dhonata उसे खास दिन में धीरे धीरे चढ़ना शुरू. तो मैं dudhagulo 38 आकार कूद शुरू कर दिया. जब मैं उसे वापस करने के लिए वापस उसके हाथ और Sammi dudhagulo प्रेस.मैं समझता हूँ, मेरा समय बाहर दरवाजे किया गया है. मैं समाप्त uthalama sammike फिर नीचे. अब मैं उसे वापस और dhonata dhukate वापस नहीं कर सकते हैं. Sammi मैं उसे वापस कर, आगे पीछे शामिल करने में सक्षम किया गया है, मेरे सोनाटा phatiye यह, यह और सभी वस्तुओं के लिए विशेष था. मैं, मेरे पानी khasabe ekhai नहीं जानते. मुझे फिर थापा, मैं को मारने salike kado kado yantranaya काम को मारने. Sammira पूरे शरीर और उसके mocarate मिलाते शुरू कर दिया. Sammira मलय dhonata मेरे पूरे फिर bhije, बिस्तर में रस की जरूरत है. बार 3 / 4 मैं इसे और बहुत ज़ोर dhukalama था. दूध तो जल्दी है dhonata sammira उसे अपने सभी वस्तुओं पर बैंक. मुझे लगता है जैसे मैं इतना सामग्री है वहाँ से बाहर कभी नहीं किया है. मैं बाहर दरवाजा था जब यह मेरे Sammi dhonata biciguloke karatesila सम्मान पर था. Gariye dhonata बिस्तर और नरम चला गया. फिर, मेरे छोटे भाई के बाद कि कुछ फल के लिए सच है. Sammi katala और हम khelama. Sammi यह लोगों को जो समझते हैं कि के साथ एक शादी के लिए बड़े भाई वह और उनके sammira riletibha. हॉलीवुड उसके बाद एक बार फिर से किया है. Majera दरवाजा इस पर ... उसके बाद यह phiralama ajimapura sammira पर हमारी बस माँ कहते हैं ... एशिया / बैल ATIKA बियर की एक शाखा का नाम में सभी बैंक के कुछ दिनों बाद वन ठीक है ... उसे ढाका, जो Sammi था में एक 5 सितारा होटल शादी से पहले 15 दिनों के ... वह स्तर पर है कि भुगतान फोन जोड़ी ...

3 comments: